A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्‍तर प्रदेश: बेकाबू जीप ने मारी बाइक में टक्कर, दंपति की मौत पांच घायल

उत्‍तर प्रदेश: बेकाबू जीप ने मारी बाइक में टक्कर, दंपति की मौत पांच घायल

बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में मूंगुस गांव के पास बांदा-टांडा राजमार्ग पर एक बेकाबू जीप की टक्कर के कारण मोटरसाइकिल सवार एक दंपति की मौके पर ही मौत हो गयी

<p>accident</p>- India TV Hindi accident

बांदा। बांदा जिले के तिंदवारी थाना क्षेत्र में मूंगुस गांव के पास बांदा-टांडा राजमार्ग पर एक बेकाबू जीप की टक्कर के कारण मोटरसाइकिल सवार एक दंपति की मौके पर ही मौत हो गयी और उनकी बेटी समेत पांच लोग घायल हो गए। 

सदर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राघवेन्द्र सिंह ने मंगलवार को बताया कि बांदा-टांडा राजमार्ग में सोमवार शाम करीब पांच बजे मूंगुस गांव के पास एक बेकाबू जीप की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार दीपू श्रीवास (35) और उसकी पत्नी बब्बू उर्फ सुशीला (32) की मौके पर ही मौत हो गयी और उनकी सात साल की बेटी मुस्कान गंभीर रूप से घायल हो गयी। 

इस हादसे के बाद जीप चालक ने वाहन लेकर भागने की कोशिश की और इसी दौरान उसने अमीना (56), एक बुजर्ग राहगीर और दो छात्रों को भी टक्कर मार दी जिससे वे घायल हो गए। इसके बाद जीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। 

उन्होंने बताया कि दंपति अपनी बेटी के साथ तिंदवारी कस्बे से मोटरसाइकिल में सवार होकर बांदा शहर स्थित माता महेश्वरी देवी मंदिर दर्शन करने जा रहा था। पांचों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दंपति के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। 

सिंह ने बताया कि दुर्घटना के बाद जीप चालक फरार हो गया। जीप और मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया गया है और जीप चालक की तलाश की जा रही है।' 

Latest Uttar Pradesh News