A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश 11 साल से फरार था ट्रक लुटेरा इनामी बदमाश, अलीगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

11 साल से फरार था ट्रक लुटेरा इनामी बदमाश, अलीगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़ पुलिस ने 11 साल से फरार चल रहे शातिर लुटेरे करन पुत्र बेबडा उर्फ बलवीर को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने 11 साल से फरार 25 हजार रुपये के ईनामी फरार शातिर ट्रक लुटेरे को गिरफ्तार कर अभूतपूर्व कार्यवाही की है।

<p>11 साल से फरार था ट्रक...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 11 साल से फरार था ट्रक लुटेरा इनामी बदमाश, अलीगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़: अलीगढ़ पुलिस ने 11 साल से फरार चल रहे शातिर लुटेरे करन पुत्र बेबडा उर्फ बलवीर को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने 11 साल से फरार 25 हजार रुपये के ईनामी फरार शातिर ट्रक लुटेरे को गिरफ्तार कर अभूतपूर्व कार्यवाही की है। बदमाश को अवैध तमंचे और कारतूस के साथ मुखबिर की सूचना पर कानपुर एटा रोड पर राधे-राधे होटल के पास से गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि 2010 में सीमेंट से भरे ट्रक को करन ने लूटा था। तभी से यह आरोपी फरार चल रहा था। यह फर्जी आधार कार्ड व नाम बदलकर इस्ते सालों से रह रहा था। यह मामला थाना मडराक क्षेत्र के कानपुर-एटा रोड़ का बताया जा रहा है।

आरोपी द्वारा वर्ष 2010 में अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर दिनांक 15.01.2010 की रात में थाना मडराक क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ रोड पर अपने ट्रक से सीमेंट से भरे हुए ट्रक को आगे ओवरट्रेक कर गाडी को रुकवा लिया था। उसके ड्राइवर से 12500 रुपये और एक नोकिया मोबाईल व उसका ट्रक UP21N 5015 जिसमें 699 बोरी भरी थी को मारपीट कर लूट लिया था। आरोपी करन के विरुद्ध मफरुरी में आरोप पत्र प्रेषित किया गया था तब से थाना मडराक अलीगढ़ में वांछित चल रहा था।

Latest Uttar Pradesh News