A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP के डॉक्टरों को CM योगी का कड़ा संदेश, ‘जांच के नाम पर लूट बर्दाश्त नहीं’

UP के डॉक्टरों को CM योगी का कड़ा संदेश, ‘जांच के नाम पर लूट बर्दाश्त नहीं’

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को लखनऊ के KGMU हॉस्पिटल में नए वेंटिलेटर का लोकार्पण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगले 5 साल में सरकार यूपी में कम से कम 6 एम्स और 25 मेडिकल कॉलेज खोलेगी। साथ ही उन्होंने यूपी के सरकारी डॉक्टर्स को

yogi adityanath- India TV Hindi yogi adityanath

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को लखनऊ के KGMU हॉस्पिटल में नए वेंटिलेटर का लोकार्पण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगले 5 साल में सरकार यूपी में कम से कम 6 एम्स और 25 मेडिकल कॉलेज खोलेगी। साथ ही उन्होंने यूपी के सरकारी डॉक्टर्स को स्वास्थय मंत्र दिया और प्राइवेट प्रैक्टिस से दूर रहने की सलाह दी। बता दें कि लखनऊ में सीएम योगी ने 56 वेंटिलेटर का लोकार्पण किया।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

‘गोरखपुर में अच्छे डॉक्टरों की जगह बूचड़खाना बना दिया’

अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार ने गोरखपुर के अच्छे डॉक्टर्स को सैफई और कन्नौज भेज दिया। गोरखपुर में अच्छे डॉक्टरों की जगह बूचड़खाना बना दिया। हम आखिरी शख्स तक पहुंचकर सबको मेडिकल सुविधा का लाभ देना चाहते हैं। उन्होंने कहा, सच्ची संवेदना डॉक्टर की पहचान है। सरकारी डॉक्टर को निजी प्रैक्ट्रिस से बचना चाहिए और जांच के नाम पर लूट को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

देखिए वीडियो-

Latest Uttar Pradesh News