A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मौर्य के पिता का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

उत्‍तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मौर्य के पिता का निधन, मुख्यमंत्री योगी ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पिता का आज निधन हो गया।

Keshav Prasad Maurya- India TV Hindi Image Source : KESHAV PRASAD MAURYA UP dy CM Keshav Prasad Maurya with his father and mother.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पिता का आज निधन हो गया। उपमुख्यमंत्री मौर्य ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरे जीवन का अत्यन्त दुखद क्षण, आज पूज्य पिता श्यामलाल मौर्य का निधन दोपहर साढ़े तीन बजे हो गया।  

भाजपा के मीडिया कोऑर्डिनेटर राकेश त्रिपाठी ने बताया कि श्यामलाल मौर्य की उम्र करीब 80 वर्ष थी। सीने में दर्द की शिकायत पर आज सुबह साढ़े 11 बजे उन्हें राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया, जहां दोपहर बाद साढ़े  तीन बजे उनका निधन हो गया। 

उन्होंने बताया आज उपमुख्यमंत्री मौर्य इलाहाबाद में पार्टी के बूथ अभियान कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे। कल दोपहर बाद कौशाम्बी में श्यामलाल मौर्य का अंतिम संस्कार किया जाएगा। राज्य सरकार के एक प्रवक्ता के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपमुख्यमंत्री के पिता के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है। 

आज यहां जारी एक शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की है।  मुख्यमंत्री ने उपमुख्यमंत्री से फोन पर वार्ता कर उन्हें सांत्वना भी दी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने मौर्य के पिता के देहावसान पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। 

Latest Uttar Pradesh News