A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी के सभी फील्ड अधिकारियों की छुट्टियां रद्द, अयोध्या मामले को देखते हुए लिया गया फैसला

यूपी के सभी फील्ड अधिकारियों की छुट्टियां रद्द, अयोध्या मामले को देखते हुए लिया गया फैसला

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश सरकार ने 30 नवंबर तक सभी फील्ड अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी है

UP Government cancels leaves of field officials- India TV Hindi UP Government cancels leaves of field officials

लखनऊ। अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मद्देनजर उत्तर प्रदेश सरकार ने 30 नवंबर तक सभी फील्ड अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी है। राज्य सरकार ने एहतिआत के तौर पर यह कदम उठाया है। सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले में आज बुधवार को सुनवाई खत्म होने जा रही है। सुनवाई खत्म होने के बाद सुनवाई करने वाली बेंच के न्यायाधीश इस मामले पर अपना फैसला लिखेंगे और ऐसी संभावना है कि नवंबर मध्य तक मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ सकता है। इसी को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार ने सभी फील्ड अधिकारियों की छुट्टियां रद्द कर दी हैं। 

हालांकि राज्य सरकार की तरफ से फील्ड अधिकारियों को जो आदेश दिया गया है उसमें अयोध्या मामले का जिक्र नहीं है, आदेश में कहा गया है कि आगामी त्यौहारों को देखते हुए फील्ड में तैनात किसी भी अधिकारी का अवकाश नहीं माना जाएगा (बहुत ज्यादा जरूरी हुआ तो अवकाश मिलेगा), सभी फील्ड अधिकारियों को 30 नवंबर 2019 तक अपने-अपने कार्यालय में उपस्थित रहने का आदेश दिया गया है। 

Image Source : India TVUP Government cancels leaves of field officials 

Latest Uttar Pradesh News