A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अखिलेश ने कहा, बीजेपी गुमराह करती है और उससे बड़ा झूठ कोई नहीं बोल सकता

अखिलेश ने कहा, बीजेपी गुमराह करती है और उससे बड़ा झूठ कोई नहीं बोल सकता

अखिलेश यादव ने कहा कि किसान दुखी है कि उसकी आय दोगुनी नहीं हुई, नौजवान की नौकरियां छूट गईं।

Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav BJP, Akhilesh Yadav 2022 Elections- India TV Hindi Image Source : PTI समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी गुमराह करती है।

हरदोई: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी गुमराह करती है और उससे बड़ा झूठ कोई नहीं बोल सकता है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा कि भाजपा राज में सभी बुरी तरह परेशान हैं और जनता से जो भी वादे किए गए हैं, साढ़े चार साल हो गए कोई वादा पूरा नहीं हुआ। यादव बुधवार को हरदोई में समाजवादी पार्टी के नेता राजपाल कश्यप के पिता सियाराम कश्यप की तेरहवीं संस्कार में शामिल होने आए थे।

‘नोटबंदी और जीएसटी की वजह से व्यापारी परेशान हैं’
अखिलेश ने कहा, ‘किसान दुखी है कि उसकी आय दोगुनी नहीं हुई, नौजवान की नौकरियां छूट गईं। नोटबंदी और जीएसटी की वजह से व्यापारी परेशान हैं। जनता और गरीब के लिए जो व्यवस्था करनी थी वह भाजपा सरकार ने नहीं की। कोरोना संकट के समय जब जनता को सरकार की सबसे ज्यादा मदद जरूरत थी तब भाजपा सरकार ने उन्हें बेसहारा छोड़ दिया। बीजेपी राज में कोविड संक्रमण के दौर में लोग अपने आप दवा ढूंढ़ते रहे। अस्पतालों में मरीजों को बेड नहीं मिले। आक्सीजन के अभाव में तमाम लोगों की जानें चली गईं। पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर किसान पर मंहगाई लाद दी गई है। बिजली मंहगी हो गई है।’

‘2022 में यूपी में भारी बहुमत की समाजवादी सरकार बनेगी’
सपा सुप्रीमो ने दावा किया कि सन 2022 में प्रदेश में भारी बहुमत की समाजवादी सरकार बनेगी और बीजेपी इससे डरी हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रति जनाक्रोश बढ़ रहा है। वहीं, एक बयान में अखिलेश ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में डेंगू और अन्य तरह के बुखार से लोगों की मौतों पर चिंता जाहिर करते हुए राज्य सरकार पर केवल सत्ता बचाने में व्यस्त रहने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि फिरोजाबाद में डेंगू और वायरल से 56 मौत होने के बाद भी शासन-प्रशासन की नींद नहीं टूटी। अखिलेश ने कहा कि राज्य की बीजेपी सरकार सिर्फ सत्ता बचाने की जुगत में जुटी है जबकि राजधानी लखनऊ और समीपवर्ती जिले टाइफाइड की चपेट में हैं।

Latest Uttar Pradesh News