A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: पुजारी के लापता होने से क्रोधित ग्रामीणों ने धरना दिया, पंचायत चुनाव लड़ना चाह रहे थे बाबा

UP: पुजारी के लापता होने से क्रोधित ग्रामीणों ने धरना दिया, पंचायत चुनाव लड़ना चाह रहे थे बाबा

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव लड़ने की योजना बना रहे 60 वर्षीय पुजारी के लापता होने के एक दिन बाद मुजफ्फरनगर जिले में सैकड़ों ग्रामीणों एवं साधुओं ने रविवार को धरना दिया।

<p>उप्र में पुजारी के...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE उप्र में पुजारी के लापता होने से क्रोधित ग्रामीणों ने धरना दिया

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव लड़ने की योजना बना रहे 60 वर्षीय पुजारी के लापता होने के एक दिन बाद मुजफ्फरनगर जिले में सैकड़ों ग्रामीणों एवं साधुओं ने रविवार को धरना दिया। फुगाना थाना क्षेत्र के सरनावली गांव में स्थित शिव मंदिर के बाबा हरि गिरी महाराज शनिवार सुबह से लापता हैं।

मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) ए के श्रीवास्तव ने बताया था कि वे शुक्रवार रात को तो मंदिर में ही थे लेकिन शनिवार सुबह वहां नहीं मिले। क्रोधित ग्रामीणों एवं आसपास के मंदिरों के साधुओं ने यहां धरना दिया। पुलिस के मुताबिक, लापता पुजारी का पता लगाने के लिए टीम गठित की गई हैं।

पुलिस उपाधीक्षक शरद चंद्र शर्मा ने बताया कि पुजारी आगामी ग्राम पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान के पद के लिए नामांकन दाखिल करने की योजना बना रहे थे।

 

Latest Uttar Pradesh News