Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: शादी से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने युवती पर किया चाकू से हमला, गिरफ्तार

UP: शादी से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने युवती पर किया चाकू से हमला, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में शादी से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर चाकू से जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया। छात्रा गंभीर रूप से घायल है

Knife attack- India TV Hindi Knife attack

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में शादी से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने छात्रा पर चाकू से जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया। छात्रा गंभीर रूप से घायल है, उसे महाराजा चेतसिंह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छात्रा को बचाने के दौरान उसकी छोटी बहन भी घायल हुई है। पुलिस ने सनकी आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। जिले के गोपीगंज कोतवाली के प्रयागदासपुर गांव की इंटरमीडिएट की छात्रा (18) रंजू पाल और उसकी बहन जानकी पर एक सनकी आशिक ने जानलेवा हमला कर दिया है। सनकी आशिक विपिन छात्रा के पड़ोसी गांव भीमपुर का रहने वाला है। 

विपिन छात्रा से शादी करना चाहता था और शादी की बात करने छात्रा के घर गया था। जब छात्रा के परिजनों ने शादी से इनकार दिया, तो सनकी आशिक ने छात्रा पर चाकू से जनलेवा हमला कर दिया। आरोपी ने एक बार नहीं, बल्कि कई वार छात्रा पर किए। उसने छात्रा के गले को काट दिया और उसके शरीर पर कई जगह चाकू मारे। इसी बीच छात्रा की छोटी बहन जानकी जब अपनी बहन को बचाने आई तो उस पर भी सनकी आशिक ने हमला कर दिया। उसके हाथ में भी चाकू लगा है। 

गंभीर हालत में पीड़ित छात्रा को गोपीगंज सीएचसी में भर्ती कराया है। छात्रा की हालत अभी नाजुक बनी हुई है, जिसे वाराणसी रेफर किया जा रहा है। सनकी आशिक कितना सिरफिरा है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह गिरफ्तारी के बाद भी यही बोल रहा है कि वह शादी करेगा तो उसी लड़की से करेगा। पुलिस ने चाकू के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ज्ञानपुर के सीओ रामकरण ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। अभी पीड़ित छात्रा इस हालत में नहीं है कि उसका बयान लिया जा सके। छात्रा जब बोलने की हालत में होगी तो उसका भी बयान दर्ज किया जाएगा।

Latest Uttar Pradesh News