A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: व्यक्ति ने जुड़वा बेटों को जहर खिलाकर खुद भी खाया, 2 की मौत

नोएडा: व्यक्ति ने जुड़वा बेटों को जहर खिलाकर खुद भी खाया, 2 की मौत

जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार को कथित तौर पर गृह क्लेश के चलते अपने जुड़वा बेटों को जहर खिला दिया और खुद भी खा लिया।

<p>नोएडा: व्यक्ति ने...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE नोएडा: व्यक्ति ने जुड़वा बेटों को जहर खिलाकर खुद भी खाया, 2 की मौत

नोएडा (उप्र): जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर क्षेत्र के अच्छेजा गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार को कथित तौर पर गृह क्लेश के चलते अपने जुड़वा बेटों को जहर खिला दिया और खुद भी खा लिया। इस घटना में पिता व एक बेटे की मौत हो गई जबकी दूसरे बेटे की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि ग्राम अच्छेजा में रहने वाले विवेक कुमार (55) ने गृह क्लेश के चलते अपने 22 वर्षीय जुड़वा बेटों आकाश तथा विक्की को जहर दे दिया तथा खुद भी जहर खा लिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में आकाश तथा विवेक कुमार की मौत हो गई जबकि विक्की की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि विक्की को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Latest Uttar Pradesh News