A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अमित शाह से मिले राजभर: राज्यसभा चुनाव में BJP को समर्थन देने के सवाल पर कही यह बात

अमित शाह से मिले राजभर: राज्यसभा चुनाव में BJP को समर्थन देने के सवाल पर कही यह बात

राजभर ने कहा कि शाह ने खुद उन्हें बातचीत के लिये बुलाया था और वह इस मुलाकात से...

Amit shah and op rajbhar- India TV Hindi Amit shah and op rajbhar

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के प्रति सख्त नाराजगी जता चुके सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज नयी दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात कर अपनी समस्याएं बतायीं और राज्यसभा के आगामी चुनाव में भाजपा का साथ देने का एलान कर दिया। राज्य के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने ‘भाषा‘ को बताया कि उन्होंने भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात करके उनके सामने अपनी समस्याएं रखीं और अपनी शिकायतों के समर्थन में सुबूत भी पेश किये। 

उन्होंने बताया कि शाह ने उनकी शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुए कहा कि वह आगामी 10 अप्रैल को लखनऊ आएंगे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के साथ बात करके उनका निदान कराएंगे। राजभर ने कहा कि शाह ने खुद उन्हें बातचीत के लिये बुलाया था और वह इस मुलाकात से संतुष्ट हैं। उनकी पार्टी आगामी 23 मार्च को होने वाले राज्यसभा चुनाव में भाजपा का समर्थन करेगी। 

मालूम हो कि पिछले कुछ समय से राज्य सरकार के प्रति तल्ख रवैया अपनाये राजभर ने भाजपा पर गठबंधन धर्म नहीं निभाने का आरोप लगाया था। राजभर ने कल प्रदेश सरकार की पहली सालगिरह के जश्न से भी दूरी बनाये रखी थी। उन्होंने योगी सरकार की पहली वर्षगांठ के बारे में कहा था कि जब तक राशन कार्ड, आवास, शिक्षा, दवा और अन्य मुद्दों से जुड़े सवालों का जवाब नहीं मिलता, तब तक वह इस तरह के जश्न में हिस्सा नहीं लेंगे। राजभर ने आगाह किया था कि अगर भाजपा सुभासपा की समस्याओं को नहीं सुलझाएगी तो वह आगामी राज्यसभा चुनाव का बहिष्कार करेगी। सुभासपा के पास चार विधायक हैं। 

Latest Uttar Pradesh News