A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश दिल्ली में ISIS आतंकी की गिरफ्तारी के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में सतर्कता बरतने के आदेश

दिल्ली में ISIS आतंकी की गिरफ्तारी के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में सतर्कता बरतने के आदेश

दिल्ली में आईईडी के साथ एक आतंकवादी की गिरफ्तारी के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में भी सतर्कता बरतने के आदेश दिए गए है। इस संबंध में पुलिस महानिदेशक ने सभी फील्ड के अधिकारियों को सभी आवश्यक कदम उठाने हेतु निर्देशित किया है।

UP Police alert after ISIS terrorist arrested in Delhi- India TV Hindi Image Source : PTI UP Police alert after ISIS terrorist arrested in Delhi

नई दिल्ली: दिल्ली में आईईडी के साथ एक आतंकवादी की गिरफ्तारी के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में भी सतर्कता बरतने के आदेश दिए गए है। इस संबंध में पुलिस महानिदेशक ने सभी फील्ड के अधिकारियों को सभी आवश्यक कदम उठाने हेतु निर्देशित किया है। आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में आतंकी संगठन ISIS का एक आतंकी को पकड़ा गया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस आतंकी को धौला कुआं के पास रिंगरोड़ पर गिरफ्तार किया है।

ISIS के इस आतंकी से IED बरामद किया गया है और साथ में एक पिस्टल भी मिली है। इस आतंकी को देर रात गिरफ्तार किया गया है। यह आईएसआईएस का आतंकी मोटरसाइकिल पर धौला कुआं से करोल बाग की तरफ रिज रोड से होता हुआ जा रहा था जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस आतंकी को गिरफ्तार किया इसके पास से जो दो आईडी मिले हैं उसे एनएसजी ने निष्क्रिय कर दिया है।

स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक ये आईएसआईएस का मुख्य आतंकी है। ये उनसे प्रेरित आतंकी नही है। इसने उत्तराखंड समेत तीन चार अपने ठिकाने बताए है, उसी हिसाब से रेड्स हो रही है। जानकारी के मुताबिक हरकत उल हर्ब से इसका संबन्ध नही है। यह हार्डकोर आतंकी है जो रेकी करने आया था। इसके निशाने पर कौन कौन था इसकी पूछताछ जारी है। सूत्रों के मुताबिक बड़ी साजिश रची गई थी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ये आतंकी अपाचे बाइक इस्तेमाल कर रहा था। वह अपने स्वयं की पहचान कराने के लिए कई नाम ले रहा है। पुलिस को इसका नाम कन्फर्म  है जो कि यूसुफ है। आतंकी ने 6 स्थान बताए हैं जहां टीम भेजी गई है।

Latest Uttar Pradesh News