A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कनिका कपूर के घर पहुंची यूपी पुलिस, थमाया 30 अप्रैल को थाने में पेश होने का नोटिस

कनिका कपूर के घर पहुंची यूपी पुलिस, थमाया 30 अप्रैल को थाने में पेश होने का नोटिस

विदेश से लौटकर कोरोना का जानकारी छुपाने वाली बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Bollywood singer Kanika Kapoor Latest news update in hindi- India TV Hindi Kanika Kapoor

विदेश से लौटकर कोरोना का जानकारी छुपाने वाली बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कोरोना वायरस से ठीक होने और क्वारन्टीन अवधि खत्म होने के बाद आज यूपी पुलिस कनिका के आवास पर पहुंची और कनिका को थाने में पेश होने का नोटिस थमा दिया। कनिका को 30 अप्रैल को खुद थाने में पेश होकर अपना बयान दर्ज कराना होगा। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यूपी पुलिस ने कनिका कपूर के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके तहत आज लखनउ के महानगर स्थित शालीमार गैलेंट अपार्टमेंट स्थित कनिका कपूर के घर जाकर उन्हें नोटिस दिया गया है। कनिका को सीआरपीसी 141 और 160 के तहत नोटिस देकर बयान दर्ज कराने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने कनिका कपूर को उनके फ्लैट पर जाकर नोटिस दिया। कनिका कपूर ने ख़ुद नोटिस रिसीव किया है। 

बता दें कि कनिका कपूर के खिलाफ सरोजनी नगर थाने में एफआईआर दर्ज है। यहां कनिका के खिलाफ आईपीसी 188, 269 ,270 के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है। बता दें कि कनिका पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने विदेश से लौटने की अपनी जानकारी छुपाई थी। इसके साथ ही उन्होंने लखनउ और कानपुर के कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लिया था। 

Latest Uttar Pradesh News