A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गैंगस्टर विकास दुबे का एक और साथी गिरफ्तार, STF ने शिवम दुबे को चौबेपुर से किया गिरफ्तार

गैंगस्टर विकास दुबे का एक और साथी गिरफ्तार, STF ने शिवम दुबे को चौबेपुर से किया गिरफ्तार

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भी यूपी पुलिस बिकरू कांड के आरोपियों पर शिकंजा कसती जा रही है। उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बिकरू कांड के एक आरोपी शिवम दुबे को गिरफ्तार किया है।

UP STF arrests Vikas Dubey's close aide Shivam Dubey from Chaubepur- India TV Hindi Image Source : PTI UP STF arrests Vikas Dubey's close aide Shivam Dubey from Chaubepur

कानपुर: विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद भी यूपी पुलिस बिकरू कांड के आरोपियों पर शिकंजा कसती जा रही है। उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बिकरू कांड के एक आरोपी शिवम दुबे को गिरफ्तार किया है। शिवम दुबे बिकरू कांड का नामजद अभियुक्त है और ये विकास दुबे का काफी करीबी था। विकास ने ही शिवम दुबे को एक फैक्ट्री में काम पर लगवाया था जिसे एसटीएफ ने कल रात चौबेपुर से गिरफ्तार किया।

शिवम को गुरुवार रात चौबेपुर पुलिस स्टेशन के पास गादी साबुन कारखाने से गिरफ्तार किया गया। शिवम कथित तौर पर हरदोई में अपने मामा के घर में छिपा हुआ था। पुलिस द्वारा उसे ट्रैक करने पर उसने जगह बदल ली थी। बाद में एक मुखबिर से उसके कानपुर में होने की खबर मिली।

एसटीएफ के अनुसार, 3 जुलाई को पुलिस पर हमला करने के लिए इस्तेमाल की गई डबल बैरल बंदूक पहले ही पुलिस जब्त कर चुकी है।

शिवम दुबे से पहले एसटीएफ दया शंकर अग्निहोत्री, श्यामू बाजपेयी, जहान यादव और शशिकांत को गिरफ्तार कर चुकी है।

वहीं विकास दुबे और उसके पांच सहयोगी प्रभात मिश्रा, अमर दुबे, बुआन दुबे, प्रेम प्रकाश पांडे और अतुल दुबे 3 जुलाई से 10 जुलाई के बीच अलग-अलग मुठभेड़ों में मारे गए हैं।

Latest Uttar Pradesh News