A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: लड़की के चेहरे पर टीचर ने जबरन लगाया केक, भेजा गया जेल

UP: लड़की के चेहरे पर टीचर ने जबरन लगाया केक, भेजा गया जेल

एक नाबालिग लड़की के चेहरे पर जबरन केक लगाने के आरोप में 57 वर्षीय शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

<p>UP: लड़की के चेहरे पर...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: लड़की के चेहरे पर टीचर ने जबरन लगाया केक, भेजा गया जेल

रामपुर (उत्तर प्रदेश): एक नाबालिग लड़की के चेहरे पर जबरन केक लगाने के आरोप में 57 वर्षीय शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। आरोपी पर यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम (पोक्सो) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। शनिवार को सोशल मीडिया पर खुद को छुड़ाने के लिए संघर्ष कर रही छात्रा का एक वीडियो क्लिप वायरल हुआ, जिसके बाद शिक्षिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

वीडियो क्लिप में, शिक्षक को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, "कौन बचाएगा? आया कोई?।" लड़की के पिता ने शिकायत दर्ज कराई और सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज किया गया। स्कूल प्रबंधन ने शिक्षक को सस्पेंड भी कर दिया है।

रामपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संसार सिंह ने कहा, "यह घटना शिक्षक दिवस (5 सितंबर) के मौके पर हुई थी। यह समारोह सिविल लाइंस क्षेत्र में आरोपी शिक्षक आलोक सक्सेना द्वारा संचालित एक कोचिंग सेंटर में मनाया जा रहा था।" एएसपी ने कहा, "शिक्षक को अदालत में पेश किया गया और शनिवार को जेल भेज दिया गया।"

इस बीच, स्कूल के प्रिंसिपल ने कहा, "यह घटना स्कूल परिसर में नहीं हुई, लेकिन हमने वीडियो का संज्ञान लिया है और उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई शुरू की है।"

Latest Uttar Pradesh News