A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: नाबालिग लड़की का अपहरण कर 18 दिनों तक करते रहे गैंगरेप, जांच शुरू

उत्तर प्रदेश: नाबालिग लड़की का अपहरण कर 18 दिनों तक करते रहे गैंगरेप, जांच शुरू

करीब 20 दिन पहले कार सवार 3 युवकों ने बाजार गई नाबालिग लड़की का अपहरण किया था...

PTI Representational Photo- India TV Hindi PTI Representational Photo

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के राठ कस्बे से एक नाबालिग लड़की को अपहरण कर कथित रूप से बंधक बनाकर 18 दिन तक सामूहिक बलात्कार किया गया। करीब 20 दिन पहले कार सवार 3 युवकों ने बाजार गई नाबालिग लड़की का अपहरण किया था। इसके बाद युवकों ने लड़की को 18 दिनों तक बंधक बनाकर रखा और उससे बलात्कार करते रहे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने गुरुवार को बताया कि 20 अप्रैल को राठ कस्बे की रहने वाली नाबालिग लड़की बाजार गई थी लेकिन इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी। लड़की के पिता ने राठ कोतवाली में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को लड़की खुद अपने घर पहुंच गई और कार सवार 3 अज्ञात युवकों द्वारा अपहरण और 18 दिनों तक बंधक बनाकर कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की बात परिजनों व पुलिस को बताई। उन्होंने बताया कि लड़की की मेडिकल जांच कराई गई है और 3 अज्ञात युवकों के खिलाफ बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसपी ने बताया कि लड़की यह नहीं बता पा रही कि उसका अपहरण किसने किया और कहां उसे बंधक बनाया गया। फिलहाल अदालत में गुरुवार को पीड़िता का CRPC की धारा-164 के तहत बयान दर्ज कराया जाएगा। घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम गठित की गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Latest Uttar Pradesh News