A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: पति ने अपने पिता को परोसी मछली, नाराज पत्नी ने लगा ली फांसी

यूपी: पति ने अपने पिता को परोसी मछली, नाराज पत्नी ने लगा ली फांसी

शुक्रवार की रात पतिराम ने अपने बेटे परशुराम से मछली खाने की इच्छा जताई थी...

Representational Image | PTI Photo- India TV Hindi Representational Image | PTI Photo

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से एक ऐसी खबर आई है जिस पर यकीन करना भी मुश्किल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस्ती जनपद के नगर बाजार थानांतर्गत एक गांव में पति के लिए बनाई गई मछली ससुर को परोसे जाने से नाराज महिला ने पति से झगड़ने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी। महिला इस बात से नाराज थी कि जब उसने मछली पति के लिए बनाई थी तो उसे ससुर को क्यों परोसा गया। शनिवार सुबह सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। 

पुलिस के मुताबिक, नगर बाजार थानांतर्गत पोखरनी परशुराम अपनी पत्नी उर्मिला, बच्चों और अपने माता-पिता के साथ गांव में रहता है। परशुराम ने कहा कि शुक्रवार की रात उर्मिला (30) ने खाने में उसके लिए मछली बनाई थी, जो उसने अपने पिता पतिराम के लिए भी परोस दी। यही बात उर्मिला को अच्छी नहीं लगी। बताते हैं कि इस बात को लेकर भड़की उर्मिला ने पति से झगड़ा किया। इसके बाद शनिवार सुबह कमरे का दरवाजा बंद कर उर्मिला ने छत की कुंडी से फांसी लगाकर जान दे दी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पतिराम के बेटों ने आपसी कलह के चलते बंटवारा कर लिया था। बहुओं की नाराजगी के चलते बेटों ने अपने पिता पतिराम को भी अलग कर दिया था। परशुराम को अपने पिता पतिराम का अलग रहना अच्छा नहीं लग रहा था क्योंकि कुछ लोग बुजुर्ग पिता को अकेले छोड़ देने पर उसकी निंदा भी कर रहे थे। परशुराम ने अपनी पत्नी उर्मिला से कई बार पिता को साथ रखने की चर्चा की थी लेकिन वह इसके लिए राजी नहीं हो रही थी। 

शुक्रवार की रात पतिराम ने अपने बेटे परशुराम से मछली खाने की इच्छा जताई। परशुराम ने अपने घर में मछली बनवाई और उसके बाद चुपके से अपने पिता को खाने के लिए दे आया। इसकी जानकारी जब उर्मिला को हुई तो वह अपने पति पर बुरी तरह भड़क गई और बिना खाना खाए ही सो गई। अगले दिन सुबह भी परशुराम और उर्मिला के बीच इसी को लेकर बहस हुई जिसके बाद उर्मिला ने पति से नाराज होकर घर में फांसी लगा ली।

Latest Uttar Pradesh News