A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: हाथरस में 11वीं की छात्रा का अपहरण कर 5 लोगों ने किया गैंगरेप, खेत में फेंका

यूपी: हाथरस में 11वीं की छात्रा का अपहरण कर 5 लोगों ने किया गैंगरेप, खेत में फेंका

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सहपऊ थाना क्षेत्र में 11वीं क्लास की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है...

Representational Image | PTI- India TV Hindi Representational Image | PTI

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सहपऊ थाना क्षेत्र में 11वीं क्लास की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। परिजनों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य व उसके 4 साथियों पर छात्रा के अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को स्कूल से घर लौट रही छात्रा का बोलेरो सवार आरोपियों ने अपहरण कर गैंगरेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित छात्रा कोतवाली सहपऊ क्षेत्र स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। 

पीड़ित छात्रा के मुताबिक, वह शाम को जब स्कूल से घर लौट रही थी तभी क्षेत्र के जलेसर रोड पर कार सवार पूर्व जिला पंचायत के सदस्य ने अपने साथियों के साथ उसे जबरन कार में बैठा लिया और जंगल में ले जाकर अपने 4 अन्य साथियों के साथ मिलकर हथियारों के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा की हालत बिगड़ने पर बोलेरो सवार युवक किशोरी को गांव से करीब 3 किलोमीटर दूर खेत में छोड़कर भाग गए। डरी सहमी छात्रा घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी।

परिजनों ने रविवार को पुलिस में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार ने रविवार को बताया कि छात्रा की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप, छेड़छाड़ और पोस्को में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News