A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में रोजगार के सवाल पर कांग्रेस का अभियान, नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लिया हिस्सा

उत्तर प्रदेश में रोजगार के सवाल पर कांग्रेस का अभियान, नेताओं और कार्यकर्ताओं ने लिया हिस्सा

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने देशव्यापी रोजगार की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन में भाग लिया। कांग्रेस के 9 बजे 9 मिनट के अभियान में पूरे प्रदेश में जगह-जगह कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

Uttar Pradesh Congress Committee's campaign to demand employment- India TV Hindi Image Source : FILE Uttar Pradesh Congress Committee's campaign to demand employment

लखनऊ । उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने देशव्यापी रोजगार की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन में भाग लिया। कांग्रेस के 9 बजे 9 मिनट के अभियान में पूरे प्रदेश में जगह-जगह कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। प्रदेश मुख्यालय नेहरू भवन पर राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर, महासचिव मनोज यादव, प्रशासन प्रभारी दिनेश सिंह, शहर अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान समेत कई बड़े नेता इस अभियान का हिस्सा बने।

राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर ने जारी बयान में कहा कि हमारा देश पूरी दुनिया का सबसे नौजवान मुल्क है। नौजवान आने वाली भविष्य की रीढ़ हैं। लेकिन यह सरकार लगातार नौजवानों के साथ धोखा कर रही है। मोदी सरकार नौकरियों का वादा लेकर आई थी लेकिन युवा विरोधी यह सरकार नौजवानों के सपनों का कातिल बन बैठी। उन्होंने जारी बयान में बताया कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस के नेता और पदाधिकारी इस अभियान का हिस्सा बने हैं।

लखनऊ में युवा कांग्रेस नेता ज्ञानेश शुक्ला, शिवम् त्रिपाठी, शाहनवाज मंगल आदमी सुमित कई नेताओं को पुलिस ने गैर संवैधानिक तरीके से गिरफ्तार कर लिया। इलाहाबाद में कांग्रेस ने बड़ा प्रदर्शन किया। धीरज गुर्जर ने कहा कि यूपी का नौजवान ऐसी गिरफ्तारियां से डरने वाला नहीं है रोजगार के सवाल पर कांग्रेस पार्टी युवाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर संघर्ष करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Latest Uttar Pradesh News