A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर एनकाउंटर में मारा गया एक लाख का इनामी बदमाश शमीम

उत्तर प्रदेश: मुजफ्फरनगर एनकाउंटर में मारा गया एक लाख का इनामी बदमाश शमीम

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब उसने मुठभेड़ में एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया...

Gangster Shamim- India TV Hindi Gangster Shamim

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब उसने मुठभेड़ में एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को मार गिराया। मारे गए बदमाश का नाम शमीम है। यह बदमाश कई बड़ी आपराधिक घटनाओं में शामिल था। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी क्राइम ब्रांच के इस जॉइंट ऑपरेशन को मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना क्षेत्र में अंजाम दिया, जिसमें अशोक नाम के एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना क्षेत्र में भलवा चौकी के पास चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रुकने का इशारा किया, जिसके बाद इस कार में बैठे लोगों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गई। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसके चलते एक लाख रुपये का ईनामी बदमाश शमीम ढेर हो गया। हालांकि इस दौरान शमीम का साथी मौके से भागने में कामयाब रहा। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में पुलिस के सिपाही अशोक घायल हो गए जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली पुलिस और मुजफ्फरनगर पुलिस की टीम लंबे समय से एक लाख रुपये के इनामी बदमाश शमीम को पकड़ने के लिए जाल बिछा रही थी। मुखबिर से शमीम के बारे में सूचना मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई थी। शमीम से एक 9 mm का पिस्टल और एक लूटी हुई कार बरामद हुई है। इस बदमाश पर दिल्ली के दरियागंज में 40 लाख रुपये की लूट समेत और कई बड़ी आपराधिक घटनाओं में शामिल होने का आरोप था। शमीम पर 50 हजार रुपये का इनाम यूपी पुलिस और 50 हजार रुपये का इनाम दिल्ली पुलिस की तरफ से था।

Latest Uttar Pradesh News