Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: खेत में मिला लापता बच्ची का शव, रेप के बाद मर्डर की आशंका

उत्तर प्रदेश: खेत में मिला लापता बच्ची का शव, रेप के बाद मर्डर की आशंका

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिल्सी क्षेत्र में स्थित एक गांव में एक बच्ची का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई।

उत्तर प्रदेश: खेत में मिला लापता बच्ची का शव, रेप के बाद मर्डर की आशंका | PTI Representational- India TV Hindi उत्तर प्रदेश: खेत में मिला लापता बच्ची का शव, रेप के बाद मर्डर की आशंका | PTI Representational

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के बिल्सी क्षेत्र में स्थित एक गांव में एक बच्ची का शव खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। 4 साल की यह बच्ची पिछले 5 दिनों से लापता थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची के परिजनों ने रेप के बाद मर्डर का आरोप लगाया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव में 4 साल की बच्ची बीते 5 नवंबर को अपने ननिहाल आई हुई थी। वह अगले दिन छोटी दीवाली पर अचानक लापता हो गई।

अशोक कुमार ने बताया कि परिजनों ने बच्ची की काफी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। 7 नवम्बर को बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई। वहीं, परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने 2 दिन बाद, यानी 9 तारीख को बच्ची की गुमशुदगी की रिपार्ट दर्ज की, लेकिन तब तक मासूम की हत्या कर शव एक खेत मे फेंक दिया गया था। उसका शव शनिवार को बरामद किया गया।

परिजन ने बच्ची की रेप के बाद मर्डर किए जाने का आरोप लगाया है। बच्ची के पिता का कहना है कि उनकी गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं है। फिलहाल पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर पड़ताल शुरू कर दी है। इस मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला दुष्कर्म का प्रतीत होता है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News