A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: उन्नाव में घर से अपहरण के बाद दलित किशोरी की हत्या, रेप की आशंका

उत्तर प्रदेश: उन्नाव में घर से अपहरण के बाद दलित किशोरी की हत्या, रेप की आशंका

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली इलाके में देवगांव के मजरे नयाखेड़ा में नाबालिग दलित किशोरी की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई।

PTI Representational Image- India TV Hindi PTI Representational Image

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली इलाके में देवगांव के मजरे नयाखेड़ा में नाबालिग दलित किशोरी की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की की हत्या ईंट से कुचल कर की गई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह घर के बाहर बिस्तर पर बच्ची के न मिलने पर परिजनों ने ढूंढ़ने की कोशिश की, जिसके बाद गांव के बाहर उसके घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर उसका रक्त रंजित शव बरामद हुआ। शव देखने से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है क्योंकि उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे। 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक के साथ स्थानीय पुलिस भी पहुंच गई। डॉग स्क्वॉड व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। कुछ ही देर बाद आईजी जोन एसके भगत भी घटना स्थल पर पहुंचे और जांच के बाद बताया कि 4 टीमें बनाई गई हैं, जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। आईजी जोन एसके भगत ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस के हाथ मजबूत सबूत लगे हैं। डॉग स्क्वॉड के आने के बाद मृत बच्ची के पड़ोस का एक युवक भागता हुआ देखा गया है और खून से सने कपड़े भी मिले हैं। युवक की तलाश जारी है और उसके मिलते ही खुलासा किया जायेगा। 

पुलिस ने बताया कि सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के नया खेड़ा मजरा देव गांव निवासी शख्स अपनी 12 वर्षीय बेटी और अन्य परिवारीजनों के साथ घर के बाहर सो रहा था। बच्ची के पिता के अनुसार रात में 3 बजे तक बच्ची उसके साथ थी। दुबारा उठा तो बच्ची बिस्तर पर नहीं थी। सुबह खोजबीन करने पर गांव के बाहर उसका शव बरामद हुआ है। दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले पर उनका कहना था कि पोस्टमॉर्टम के लिए शव भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Latest Uttar Pradesh News