A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: कमरे में बंद कर गायब हुआ बेटा, भूख-प्यास के चलते बूढ़ी मां की मौत!

यूपी: कमरे में बंद कर गायब हुआ बेटा, भूख-प्यास के चलते बूढ़ी मां की मौत!

लखनऊ का रहने वाला युवक अपनी मां के साथ शाहजहांपुर में रेलवे परिसर में स्थित सरकारी आवास में रहता था।

Woman locked inside home by son dies of hunger in Shahjahanpur, says Police | Representational Image- India TV Hindi Woman locked inside home by son dies of hunger in Shahjahanpur, says Police | Representational Image

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक बेहद ही चौंकाने वाली खबर आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहजहांपुर जिले में तैनात रेलवे का एक टीटी अपनी बूढ़ी मां को कमरे में बंद कर चला गया। इसके बाद वह कई दिनों तक गायब रहा और इसी बीच कथित तौर पर भूख और प्यास के चलते मां की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ का रहने वाला युवक अपनी मां के साथ शाहजहांपुर में रेलवे परिसर में स्थित सरकारी आवास में रहता था।

पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश त्रिपाठी ने सोमवार को बताया कि रेलवे में तैनात टीटी सलिल चौधरी लखनऊ के आलमबाग का निवासी है। शाहजहांपुर में रेलवे में बतौर टीटी उसकी 2005 में तैनाती हुई थी। उसे रेलवे परिसर में सरकारी आवास मिला है जहां वह अपनी मां के साथ रहता था। त्रिपाठी ने बताया कि रविवार को उसके आवास से तीव्र दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

उन्होंने बताया कि मकान में ताला लगा था। पुलिस ने ताला तोड़ा तो वहां करीब 80 साल की वृद्धा का सड़ा गला शव मिला। स्टेशन अधीक्षक ओम शिव अवस्थी ने सोमवार को बताया कि सलिल अक्सर ड्यूटी से गायब रहता था। वह शराब का आदी है। वह 2 बार सस्पेंड भी हो चुका है। करीब 2 महीने से वह ड्यूटी पर नहीं आया। पुलिस ने बताया कि टीटी गुरुवार को ताला बंद करके गया था और अभी तक नहीं आया है।

Latest Uttar Pradesh News