A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में विश्व हिंदू परिषद नेता की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में विश्व हिंदू परिषद नेता की गोली मारकर हत्या

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि पेशे से अधिवक्ता और कुंड तहसील क्षेत्र से विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अध्यक्ष ओम मिश्र प्रणव (38) सोमवार को दोपहर में मोटरसाइकिल से प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय जा रहे थे। पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने सोनपुर गांव के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

VHP leader Om Mishra Pranav murdered in Uttar Pradesh's Jethwara area- India TV Hindi VHP leader Om Mishra Pranav murdered in Uttar Pradesh's Jethwara area

प्रतापगढ़ | उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के सोनपुर गांव के पास सोमवार की दोपहर में अधिवक्ता और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि पेशे से अधिवक्ता और कुंड तहसील क्षेत्र से विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अध्यक्ष ओम मिश्र प्रणव (38) सोमवार को दोपहर में मोटरसाइकिल से प्रतापगढ़ जिला मुख्यालय जा रहे थे। पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने सोनपुर गांव के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर जिले के अधिवक्ताओं ने मुख्यालय में प्रदर्शन कर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की। विहिप नेता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज गया है और घटना की जांच की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News