A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश शादी के 3 दिन बाद महिला प्रताड़ना की शिकार, अस्पताल में भर्ती

शादी के 3 दिन बाद महिला प्रताड़ना की शिकार, अस्पताल में भर्ती

अस्पताल में भर्ती एक नवविवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति और दो देवरों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने दहेज की मांग को लेकर उसे बेरहमी से प्रताड़ित किया।

<p>शादी के 3 दिन बाद...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE शादी के 3 दिन बाद महिला प्रताड़ना की शिकार, अस्पताल में भर्ती

बदायूं (उत्तर प्रदेश): अस्पताल में भर्ती एक नवविवाहित महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति और दो देवरों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने दहेज की मांग को लेकर उसे बेरहमी से प्रताड़ित किया। ये सारी घटनाएं उसकी शादी के तीन दिन के अंदर ही हुईं। पुलिस के अनुसार, पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

20 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया कि उसका यौन शोषण किया गया, उसके गुप्तांगों को जला दिया गया और उसे डंडे से प्रताड़ित भी किया गया। उसने आगे दावा किया कि उसे जहर से भरी कोल्ड ड्रिंक पिलाने की कोशिश की गई थी। सूचना मिलने पर महिला के पिता पुलिस टीम के साथ उसके घर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

जरीफनगर थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार कोतवाली सहसवां क्षेत्र की महिला की शादी 22 जून को जरीफनगर के उस्मानपुर मोहल्ले के निवासी से हुई थी। बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि मेडिकल जांच के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Latest Uttar Pradesh News