A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश VIDEO: जब पिता से मिल भावुक हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

VIDEO: जब पिता से मिल भावुक हुए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ

करीब 10 मिनट की मुलाकात में योगी ने पिता के स्वास्थ्य की जानकारी ली और परिजनों के हाल-चाल भी पूछे। पिता-पुत्र की छह माह में यह दूसरी मुलाकात है। 80 वर्ष के आनंद सिंह बिष्ट अपने पोते अविनाश मोहन बिष्ट व मित्र प्रकाश जोशी के साथ इस कार्यक्रम में आए थे।

yogi-father- India TV Hindi yogi-father

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पिता आनंद सिॆह बिष्ट से मिले तो भावुक हो गए। मौका था बिजनौर के नजीबाबाद में कॉपरेटिव शुगर मिल की डिस्टलरी के उद्धाटन का। सीएम योगी से मिलने उनके पिता आनंद सिंह बिष्ट भी पहुंचे थे। योगी ने पिता को शॉल ओढ़ा कर सम्मानित किया और इस दौरान योगी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और शॉल ओढ़ाने के दौरान भावुक हो गए।

करीब 10 मिनट की मुलाकात में योगी ने पिता के स्वास्थ्य की जानकारी ली और परिजनों के हाल-चाल भी पूछे। पिता-पुत्र की छह माह में यह दूसरी मुलाकात है। 80 वर्ष के आनंद सिंह बिष्ट अपने पोते अविनाश मोहन बिष्ट व मित्र प्रकाश जोशी के साथ इस कार्यक्रम में आए थे। गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ पौड़ी जिले में यमकेश्वर ब्लाक के ग्राम बिथ्याणी के रहने वाले हैं। आयोजकों ने उन्हें अतिथि कक्ष में  बिठा दिया। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद योगी कक्ष में पहुंचे। पुत्र को देखते ही आनंद भावुक हो गए।

इनके अलावा योगी से मिलने उनके डिग्री कॉलेज के प्रिन्सिपल रहे जे.एस.नेगी और वो दोस्त भी पहुंचे जिनके साथ योगी ने 1989 में बी.एस.सी की पढ़ाई कोटद्वार डिग्री कॉलेज में की थी। सीएम योगी ने सभी से मुलाकात कर उनका हाल चाल जाना। साथ ही यहां हिन्दू युवा वाहिनी के मंडलीय और जिला अध्यक्ष नीरज बिश्नोई भी मौजूद थे।

Latest Uttar Pradesh News