A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कानपुर कांड: विकास दुबे की अबतक गिरफ्तारी नहीं, सीएम योगी अफसरों से खासे नाराज

कानपुर कांड: विकास दुबे की अबतक गिरफ्तारी नहीं, सीएम योगी अफसरों से खासे नाराज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर में पुलिसकर्मियों पर हमले के आरोपी विकास दुबे की अबतक गिरफ्तारी नहीं होने से खासे नराज बताए जा रहे हैं।

विकास दुबे की अबतक गिरफ्तारी नहीं होने से सीएम योगी अफसरों से खासे नाराज- India TV Hindi Image Source : FILE विकास दुबे की अबतक गिरफ्तारी नहीं होने से सीएम योगी अफसरों से खासे नाराज

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानपुर में पुलिसकर्मियों पर हमले के आरोपी विकास दुबे की अबतक गिरफ्तारी नहीं होने से खासे नराज बताए जा रहे हैं। सीएम की नाराजगी डीजीपी और गृह विभाग के अधिकारियों से है। योगी आदित्यनाथ विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर खुद हर अपडेट ले रहे हैं। कानपुर के बिकरू गांव में हुई इस घटना पर सीएम योगी ने गहरा दुख जताया था और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिये थे।

सीएम के आदेश के बाद पूरा पुलिस महकमा विकास दुबे की गिरफ्तारी में जुट गया है लेकिन अभी तक उसका कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है। जैसे-जैसे वक्त बीत रहा है सीेएम योगी की नाराजगी बढ़ती जा रही है। बताया जा रहा है कि वे डीजीपी और गृह विभाग के अधिकारियों से खासे नाराज हैं।

पढ़ेंCOVAXIN:हैदराबाद के NIMS में COVID-19 वैक्सीन के क्लीनिकल ट्रायल की प्रक्रिया शुरू

आपको बता दें कि  बृहस्पतिवार (2 जुलाई) देर रात कानपुर में चौबेपुर थाना क्षेत्र के गांव बिकरू निवासी दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को उसके गांव पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर हमला कर दिया गया था जिसमें एक क्षेत्राधिकारी (DSP), एक थानाध्यक्ष समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। इस दौरान पांच पुलिसकर्मी, एक होमगार्ड और एक आम नागरिक घायल हुआ था।

Latest Uttar Pradesh News