A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कानपुर कांड: बऊआ दुबे के घर से हुई थी सबसे ज्यादा फायरिंग, विकास दुबे का पड़ोसी था बऊआ

कानपुर कांड: बऊआ दुबे के घर से हुई थी सबसे ज्यादा फायरिंग, विकास दुबे का पड़ोसी था बऊआ

कानपुर कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे का करीबी बऊआ दुबे को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। 2 जून की रात दबिश के दौरान जब अपराधियों ने सबसे ज्यादा फायरिंग बऊआ दुबे के घर से की थी।

बऊआ दुबे के घर से हुई थी सबसे ज्यादा फायरिंग, विकास दुबे का पड़ोसी था बऊआ- India TV Hindi Image Source : FILE बऊआ दुबे के घर से हुई थी सबसे ज्यादा फायरिंग, विकास दुबे का पड़ोसी था बऊआ

कानपुर: कानपुर कांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे का करीबी बऊआ दुबे को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। 2 जून की रात दबिश के दौरान जब अपराधियों ने सबसे ज्यादा फायरिंग बऊआ दुबे के घर से की थी। बऊआ दुबे बिकरू गांव का ही रहनेवाला था और  विकास दुबे का पड़ोसी था। बऊआ दुबे के घर से जो डबल बैरल गन बरामद हुई है वह रविंद्र कुमार ऊर्फ रामू के नाम पर रजिस्टर्ड है। वहीं यह भी पता चला है कि बऊआ ने ही डीएसपी देवेंद्र मिश्रा का पैर काट दिया था।

आपको बता दें कि इटावा में हुए एनकाउंटर में विकास दुबे का साथी बउआ दुबे उर्फ प्रवीण मारा गया। प्रवीण बिकरू गांव का ही रहने वाला था। इसपर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा था। इसका नाम बिकरू हत्याकांड की FIR में भी था। यह इनकाउंटर सुबह करीब 4.30 बजे हुआ। दरअसल, करीब 3 बजे चार लोगों ने एक स्विफ्ट डिजायर कार लूटी, जिसका नंबर DL1ZA3602 था। लूटेरों को कचौरा रोड पर ट्रेस किया गया और पुलिस ने इसका पीछा किया और एनकाउंटर में मार गिराया। 

Latest Uttar Pradesh News

Related Video