A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: बागपत में बंदर पर 70 साल के बुजुर्ग की हत्‍या का आरोप, FIR दर्ज करने की मांग

यूपी: बागपत में बंदर पर 70 साल के बुजुर्ग की हत्‍या का आरोप, FIR दर्ज करने की मांग

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक अजीबो गरीब वाकया सामने आया है। यहां पर 70 साल के बुजुर्ग की पत्‍थर से पीट पीट कर हत्‍या कर दी गई।

<p>Monkey</p>- India TV Hindi Monkey

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में एक अजीबो गरीब वाकया सामने आया है। यहां पर 70 साल के बुजुर्ग की पत्‍थर से पीट पीट कर हत्‍या कर दी गई। इस जघन्‍य हत्या का आरोप इलाके के बंदरों पर लगा है। अब मृतक के परिजनों की मांग है कि बंदरों के खिलाफ पुलिस एफआईआर दर्ज करे। 

घटना बागपत जिले के टिकरी गांव की है। जहां बंदरों के हमले में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने घटना के संबंध में पुलिस में तहरीर दी है। हालांकि पुलिस ने इस घटना को एक हादसा करार दिया है। 

रमाला पुलिस क्षेत्राधिकारी राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को इस दुर्घटना के बारे में सूचित किया गया था और हमने इसे केस डायरी में पंजीकृत किया, जिसके बाद पोस्टमॉर्टम किया गया। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला है कि टिकरी गांव निवासी धर्मपाल (70) गत 17 अक्टूबर को ईंट के एक खंभे के पास लेटे हुए थे। इस दौरान वहां कुछ बंदर ईंट के खंभे पर कूदे, जिससे वह भरभरा कर नीचे गिर गया।

घटना में धर्मपाल घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उधर, मृतक के भाई कृष्णपाल सिंह द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार धर्मपाल सिंह हवन के लिए लकड़ी इकट्ठा करने गए थे। वहीं बंदरों ने उन पर ईंट फेंकी, जिससे सिर और छाती की चोट के कारण धर्मपाल की अस्पताल में मौत हो गई। कृष्णपाल सिंह ने कहा कि हमने बंदरों के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी है, लेकिन पुलिस मामले को हादसा करार देते हुए कुछ भी कार्रवाई नहीं कर रही है। अब हम इस मामले में उच्च अफसरों से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग करेंगे।

Latest Uttar Pradesh News