A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

कानपुर में विकास दुबे कांड के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस एक्टिव हो गई है। चुन चुनकर माफिया और क्रिमनल्स को निशाना बनाया जा रहा है। इसी कार्रवाई के दौरान नोएडा पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है।

Wanted gangster arrested in Noida- India TV Hindi Image Source : @UPPOLICE Wanted gangster arrested in Noida

नोएडा: कानपुर में विकास दुबे कांड के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस एक्टिव हो गई है। चुन चुनकर माफिया और क्रिमनल्स को निशाना बनाया जा रहा है। इसी कार्रवाई के दौरान नोएडा पुलिस ने 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है। इस बदमाश को नोएडा थाना सेक्टर 24 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

25 हजार का इनामी बदमाश का नाम शहजाद है। उसे नोएडा पुलिस ने सेक्टर 12/22/56 तिराहा से गिरफ्तार किया है। शहजाद मेरठ का रहने वाला है। शहजाद खाली पड़े प्लॉटों का फर्जी दस्तावेज बनाकर बेच दिया करता था।

इससे पहले नोएडा पुलिस ने सुंदर भाटी और अनिल दुजाना समेत 8 गैंगस्टर्स की 11 करोड़ 35 लाख की संपति को जब्त किया है। जब्त की गई संपत्ति में सरकारी जमीन, तालाबों की जमीन और कई लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं।

अपराधियों की संपत्ति जब्त करने की कार्रवाई शनिवार और रविवार को चली। शनिवार को 8 करोड़ और रविवार को तीन करोड़ 35 लाख की संपत्ति को छुड़ाया गया। बता दें कि यूपी पुलिस ने प्रदेश के 33 टॉप मोस्ट अपराधियों की लिस्ट तैयारी की है, जिसमें सुंदर भाटी और अनिल दुजाना का भी नाम शामिल है।

Latest Uttar Pradesh News