A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश पति से फोन पर झगड़ा होने के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पति से फोन पर झगड़ा होने के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

एटा जिले में मलावन थानाक्षेत्र के नगला भूपाल गांव में 27 वर्षीय एक महिला ने पति से फोन पर झगड़ा होने के बाद फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

पति से फोन पर झगड़ा होने के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या- India TV Hindi पति से फोन पर झगड़ा होने के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

एटा (उत्तर प्रदेश): एटा जिले में मलावन थानाक्षेत्र के नगला भूपाल गांव में 27 वर्षीय एक महिला ने पति से फोन पर झगड़ा होने के बाद फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली। महिला के ताऊ जगरूप सिंह ने बताया कि मायके में उनकी भतीजी रंजना ने सोमवार रात पति के साथ फोन पर हुई बातचीत के बाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना रंजना के ससुरालियों को दे दी गई हैं लेकिन अभी तक कोई भी ससुराली नहीं आया है। सिंह ने बताया कि पांच साल पहले रंजना की शादी जनपद कासगंज के गांव बहेलिया के कृष्ण गोपाल के साथ हुई थी और शादी के बाद से ही पति-पत्नी में गृह क्लेश होने लगा था। 

उन्होंने बताया कि पति के साथ झगड़े के बाद रंजना एक महीने पहले अपनी ससुराल से नाराज होकर मायके आ गयी थी। इस दंपति की तीन वर्षीय एक बेटी भी है। 

प्रभारी निरीक्षक मलावन पंकज मिश्रा ने कहा कि पति-पत्नी के बीच फोन पर हुये झगड़े में ऐसा क्या हुआ होगा कि रंजना ने फांसी लगाकर जान दे दी, पुलिस इसके कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना की तहरीर प्राप्त होने पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News