A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बांध के पानी में तैरता मिला सपा नेता का शव, एक हफ्ते पहले पत्नी की लाश बहाते पलटी थी नाव

बांध के पानी में तैरता मिला सपा नेता का शव, एक हफ्ते पहले पत्नी की लाश बहाते पलटी थी नाव

चित्रकूट जिले में अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर शव बरुआ बांध में फेंकते समय पानी में डूबे सपा नेता भरत दिवाकरका शव बुधवार की शाम पुलिस ने बांध में तैरता हुआ बरामद किया है।

<p>SP Leader </p>- India TV Hindi SP Leader 

बांदा। चित्रकूट जिले में अपनी पत्नी की कथित रूप से हत्या कर शव बरुआ बांध में फेंकते समय पानी में डूबे सपा नेता भरत दिवाकरका शव बुधवार की शाम पुलिस ने बांध में तैरता हुआ बरामद किया है। पिछले हफ्ते भरत दिवाकर अपनी पत्नी की हत्या कर शव को बांध के पानी में फेंकने गया था। जहां नाव पलट जाने से वह भी डूब गया था। 

नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) रजनीश यादव ने बृहस्पतिवार को बताया कि 13 जनवरी की रात अपनी पत्नी नमिता उर्फ मीनू (38) की हत्या कर उसका शव बरुआ बांध में फेंकते समय पानी में डूबे स्थानीय सपा नेता और मछली के बड़े ठेकेदार भरत दिवाकर (42) का शव बुधवार की शाम नौवें दिन बांध के पानी में सड़ी अवस्था में तैरता हुआ मिला है। यादव ने बताया कि परिजनों से शिनाख्त कराने के बाद शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 

सीओ ने बताया कि सपा नेता की पत्नी का शव गोताखोरों ने घटना के दूसरे दिन बांध से ढूंढ निकाला था, मगर भरत का शव नहीं ढूंढ पाए थे। उन्होंने बताया कि महिला के शव को गायब करने में शामिल सपा नेता के सहयोगी नाविक रामसेवक केवट को चार दिन पहले ही आईपीसी की धारा-201 के तहत जेल भेज दिया गया था।

Latest Uttar Pradesh News