A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मथुरा में झाड़ियों में पड़ा मिला महिला का अर्धनग्न शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

मथुरा में झाड़ियों में पड़ा मिला महिला का अर्धनग्न शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रविवार को आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित भरतपुर तिराहे के समीप झाड़ियों में एक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस ने बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई है।

<p>mathura</p>- India TV Hindi mathura

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में रविवार को आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित भरतपुर तिराहे के समीप झाड़ियों में एक महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। पुलिस ने बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह थाना राजमार्ग के भरतपुर तिराहे के पास रेलवे लाइन किनारे मैदान में बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे और उनकी गेंद झाड़ियों में चली गई। जब बच्चे गेंद लेने गए तो महिला का अर्धनग्न शव देखकर डर गए। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। फॉरेसिंक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। छानबीन के दौरान घटनास्थल के आसपास शराब की बोतलें मिलीं हैं। पुलिस ने बताया कि महिला के चेहरे को जानवरों ने बुरी तरह से नोंच खाया है।

एसएसपी ने कहा, ‘‘महिला की पहचान और खुलासे के लिए चार टीमों को लगाया गया है। शव का पोस्टमार्टम तीन चिकित्सकों के पैनल से कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही ज्यादा जानकारी मिल सकेगी।’’ उन्होंने कहा कि महिला विवाहित प्रतीत हो रही है। हालांकि, अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

Latest Uttar Pradesh News