A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: ट्रेन में सिगरेट पीने से मना करने पर महिला की हत्या, छठ पूजा के लिए बिहार जा रही थी महिला

उत्तर प्रदेश: ट्रेन में सिगरेट पीने से मना करने पर महिला की हत्या, छठ पूजा के लिए बिहार जा रही थी महिला

जलियांवाला बाग एक्सप्रेस में सिगरेट पीने से मना करने से नाराज एक युवक ने एक महिला यात्री की गला दबाकर हत्या कर दी। ट्रेन को शाहजहांपुर में रुकवाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Pregnant woman killed for objecting to co-passenger smoking in train- India TV Hindi Pregnant woman killed for objecting to co-passenger smoking in train

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश): जलियांवाला बाग एक्सप्रेस में सिगरेट पीने से मना करने से नाराज एक युवक ने एक महिला यात्री की गला दबाकर हत्या कर दी। ट्रेन को शाहजहांपुर में रुकवाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। ​राजकीय रेलवे पुलिस के शाहजहांपुर थाना प्रभारी ए. के. पाण्डेय ने शनिवार को बताया कि पंजाब से चलकर बिहार जा रही जलियांवाला बाग एक्सप्रेस की सामान्य बोगी में चिंता देवी (45) अपने परिवार के साथ छठ पूजा के लिए बिहार जा रहीं थीं।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात उसी बोगी में सोनू यादव ने सिगरेट पीना शुरू किया तो चिंता देवी ने उसे मना किया। विवाद बढ़ने पर यादव ने महिला की गर्दन दबा कर हत्या कर दी। पाण्डेय ने बताया कि सूचना पर ट्रेन को शाहजहांपुर में रोका गया और महिला को अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News