A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में बच्चाचोर के शक में महिला और चार मजदूरों की पिटाई

उत्तर प्रदेश में बच्चाचोर के शक में महिला और चार मजदूरों की पिटाई

उत्तर प्रदेश में बच्चा चोरी को लेकर फैल रही अफवाहों के बीच बच्चा चोरी के शक में बलिया और बांदा में लोगों ने एक महिला और चार मजदूरों की पिटाई कर दी। 

उत्तर प्रदेश में बच्चाचोर के शक में महिला और चार मजदूरों की पिटाई - India TV Hindi उत्तर प्रदेश में बच्चाचोर के शक में महिला और चार मजदूरों की पिटाई 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में बच्चा चोरी को लेकर फैल रही अफवाहों के बीच बच्चा चोरी के शक में बलिया और बांदा में लोगों ने एक महिला और चार मजदूरों की पिटाई कर दी। बलिया से मिली खबर के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र के बाहरी इलाके में भीख मांगने वाली रीना नामक महिला को शुक्रवार मोहल्ले के लोगों ने बच्चा चोर समझकर घेर लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। 

पुलिस ने शनिवार को बताया कि सूचना पाकर बलिया के यातायात उपनिरीक्षक सुरेश चन्द्र द्रिवेदी मौके पर पहुंचे और भीड़ के आक्रोश से उस महिला को बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस महिला को कोतवाली ले गई, जहां जांच पड़ताल के बाद यह पता चला कि महिला बैरिया इलाके की रहने वाली है और भीख मांग कर जीविकोपार्जन करती है। 

उधर बांदा से प्राप्त समाचार के अनुसार अतर्रा कस्बे में बच्चा चोर समझ कर भीड़ ने शुक्रवार को चार मजदूरों को पिटाई कर दी और बाद में पुलिस हवाले कर दिया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि ग्रामीण क्षेत्र से कस्बे में मजदूरी करने आये चार मजदूर काम नहीं मिलने पर लोहिया नहर पुल के पास बैठे हुए थे। 

पुलिस के मुताबिक कुछ लोगों ने बच्चा चोर की अफवाह फैला दी, जिससे भीड़ इकट्ठा हो गई और उनकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया था। करीब तीन घण्टे की पूछताछ में मजदूरों से हकीकत का पता चला तो उन्हें छोड़ दिया गया है। थानाध्यक्ष रामेंद्र तिवारी ने कहा, ''शुक्रवार को मैं एक साक्ष्य के सिलसिले में जिले से बाहर था। शाम को थाने वापस आने पर घटना की जानकारी मिली है। भीड़ में शामिल लोगों की पहचान कर अगली कार्रवाई की जाएगी।“

Latest Uttar Pradesh News