A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में जांच के दौरान दो डॉक्टरों ने महिला का यौन शोषण किया, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश में जांच के दौरान दो डॉक्टरों ने महिला का यौन शोषण किया, केस दर्ज

दो डॉक्टरों द्वारा यहां एक क्लिनिक में जांच कराने आई 25 वर्षीय युवती का कथित तौर पर यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है।

Woman sexually assaulted by two doctors during check-up in Uttar Pradesh- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Woman sexually assaulted by two doctors during check-up in Uttar Pradesh । Representational image

मुजफ्फनगर। दो डॉक्टरों द्वारा यहां एक क्लिनिक में जांच कराने आई 25 वर्षीय युवती का कथित तौर पर यौन शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार की है।

थाना प्रभारी एच एस सिंह ने बताया कि दो आरोपियों- क्लिनिक के मालिक अशोक कुमार और अखिल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला के परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, वह शुक्रवार को अपनी मां और भाई के साथ क्लिनिक गई थी। जांच के दौरान, अशोक और अखिल ने उसका यौन शोषण किया जबकि उसके परिवार के सदस्य कक्ष के बाहर प्रतीक्षा कर रहे थे।

पुलिस ने बताया कि महिला ने घर पहुंचने के बाद अपने परिवार को इस घटना की जानकारी दी। उसके परिवार के सदस्य क्लिनिक पहुंचे और आरोपी की पिटाई की। बाद में, परिवार ने दोनों डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि महिला को चिकित्सीय जांच के लिए भेज दिया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।

Latest Uttar Pradesh News