A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मां ने दो बेटों की गला घोंटकर की हत्या, फिर फांसी लगाकर दी अपनी जान

मां ने दो बेटों की गला घोंटकर की हत्या, फिर फांसी लगाकर दी अपनी जान

बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक महिला ने घरेलू क्लेश से परेशान होकर अपने दो बच्चों की गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना स्थल पर मौजूद बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजीव त्यागी- India TV Hindi घटना स्थल पर मौजूद बिजनौर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजीव त्यागी

बिजनौर (उत्तर प्रदेश): बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक महिला ने घरेलू क्लेश से परेशान होकर अपने दो बच्चों की गला घोंट कर हत्या कर दी और फिर खुद ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों और मां का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। फिलहाल, पुलिस ने मामले में मृतका के पति को हिरासत में लिया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संजीव त्यागी ने बताया कि 'घरेलू क्लेश से परेशान होकर महिला ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या की है। पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है। मृतका के शव और दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के स्पष्ट कारणों का पता चल सकेगा।' बता दें कि मृतका का पति मजदूरी करके अपने दोनों बच्चों और पत्नी का पालन पोषण कर रहा था। 

मामला नजीबाबाद थाना क्षेत्र के सौपुरी गांव का है, जहां पप्पू नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ रह रहा था। इस दंपत्ति के दो बच्चे मानव और आनंद थे। बीती रात घरेलू क्लेश को लेकर लक्ष्मी ने पहले तो अपने दोनों बेटों मानव और आनंद की गला घोंट कर हत्या कर दी और बाद में खुद फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा मौके पर पहुंचा और जरूरी कार्रवाई की।

आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के पति पप्पू को हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले में आगे की जांच भी कर रही है। हालांकि, अभी पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की स्पष्ट पुष्टि हो पाएगी।

Latest Uttar Pradesh News