A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्राम प्रधान के पति ने दो महीने तक किया दुष्कर्म

प्रधानमंत्री आवास के नाम पर ग्राम प्रधान के पति ने दो महीने तक किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के भदोही में प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर मिलने वाले आवास का लालच देकर एक गाँव की महिला प्रधान के पति द्वारा एक महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है।

Representational image- India TV Hindi Representational image

भदोही (उप्र): उत्तर प्रदेश के भदोही में प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर मिलने वाले आवास का लालच देकर एक गांव की महिला प्रधान के पति द्वारा एक महिला के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। गांव की प्रधान के पति द्वारा ट्रैक्टर चालक की पत्नी का दो महीने तक दुष्कर्म किये जाने का मामला आज सामने आने के बाद पुलिस ने तेज़ी से कार्रवाई करते हुए महिला प्रधान मनीषा बिन्द के पति कामता प्रसाद बिन्द को गिरफ्तार कर लिया है। 

थाना प्रभारी सत्य नारायण मिश्रा ने बताया कि मामला कोइरौना थाना क्षेत्र का है। कामता प्रसाद बिन्द सरकारी आवास दिलाने का बहाना बनाकर ट्रैक्टर चालक की पत्नी को गाँव के बाहर आवास दिखाने के नाम पर ले गया और उसके साथ दो महीने से बलात्कार करता रहा जिसकी शिकायत उसने अपने पति से की। पीड़िता के पति की तहरीर पर कल मामला दर्ज कर रात को आरोपी को गिरफ्तार किया गया। उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। (भाषा)

Latest Uttar Pradesh News