A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यमुना एक्सप्रेस-वे: एक्सीडेंट में मां-बेटी की मौत, मदद के लिए आ रही पुलिस वैन की भी टक्कर, सिपाही मृत

यमुना एक्सप्रेस-वे: एक्सीडेंट में मां-बेटी की मौत, मदद के लिए आ रही पुलिस वैन की भी टक्कर, सिपाही मृत

दुर्घटनाओं के लिए कुख्यात दिल्ली आगरा यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलावार का दिन कुछ ज्यादा ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा।

<p>Accident </p>- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Accident 

मथुरा। दुर्घटनाओं के लिए कुख्यात दिल्ली आगरा यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलावार का दिन कुछ ज्यादा ही दुर्भाग्यपूर्ण रहा। यहां उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में मंगलवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से आगरा जा रही वैगन आर कार में एक ट्रक द्वारा पीछे से टक्कर मार दिए जाने से उसमें सवार मां एवं बड़ी बेटी की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा पिता और छोटी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना का इससे भी ज्यादा दुखद पहलू यह रहा कि घायलों की मदद के लिए आ रही पुलिस वैन की गाड़ी में एक अन्य ट्रक द्वारा टक्कर मार देने से उसमें सवार पुलिस के मुख्य आरक्षी की भी मौत हो गई। 

पुलिस तीनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए ले गई गयी  है। वहीं इस घटना में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना बलदेव थाना क्षेत्र में घटी। दिल्ली के करोलबाग निवासी रमेश सिंह अपनी दो बेटियों-- शिवानी एवं अंजलि तथा पत्नी आराधना के साथ कार से आगरा जा रहे थे। उनके पीछे आ रहे एक अग्यात ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मां व छोटी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई तथा पिता व बड़ी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घटना की जानकारी मिलने पर घायलों की मदद के लिए आ रही पीआरवी 1991 में एक अन्य ट्रक द्वारा टक्कर मार दिए जाने से उसमें सवार मुख्य आरक्षी नेम सिंह राजपूत की मौत हो गई। बाद में आई पुलिस की दूसरी टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी।

Latest Uttar Pradesh News