A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण कार दुर्घटना, एक व्यक्ति की मौत, चार घायल

यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण कार दुर्घटना, एक व्यक्ति की मौत, चार घायल

दिल्ली से यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते मध्यप्रदेश के रीवा जनपद जा रहे एक परिवार की कार मंगलवार तड़के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

<p>car accident </p>- India TV Hindi Image Source : FILE car accident 

नोएडा। दिल्ली से यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते मध्यप्रदेश के रीवा जनपद जा रहे एक परिवार की कार मंगलवार तड़के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार तड़के नेत्र मणि त्रिपाठी (45) अपनी पत्नी श्रीमती रेखा, बेटे श्रेयांश (10), बेटी अंशिका (14) और कार चालक नरेंद्र शुक्ला के साथ अपनी कार से यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते दिल्ली से रीवा जा रहे थे। 

उन्होंने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर सलारपुर गांव के पास चालक को अचानक नींद आ गई जिसकी वजह से उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में कार में सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान नरेंद्र मणि त्रिपाठी की मौत हो गई। 

उन्होंने बताया कि अन्य चार गंभीर रूप से घायल हो गए जिनमें से दो की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News