A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सीएम योगी ने बोला सपा, बसपा और कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- बताओ क्या है SIMI से रिश्ता

सीएम योगी ने बोला सपा, बसपा और कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- बताओ क्या है SIMI से रिश्ता

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस, सपा, बसपा और अन्य विपक्षी दलों को यह बताना चाहिए कि SIMI के साथ उनका क्या रिश्ता है।

Yogi- India TV Hindi Image Source : PTI Union minister Smriti Irani (C) and UP CM Yogi Adityanath (L) and UP BJP President Swatantra Dev Singh (R) during a rally in support of the amended Citizenship Act, in Varanasi

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने वाराणसी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "कांग्रेस, सपा, बसपा और अन्य विपक्षी दलों को यह बताना चाहिए कि SIMI के साथ उनका क्या रिश्ता है। SIMI और PFI जैसे प्रतिबंधित समूहों और राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वाले तत्वों के लिए विपक्षी दलों का समर्थन उनका असली चरित्र पर दर्शाता करता है।"

सीएम योगी ने इस दौरान कांग्रेस पर एक और आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा, "कांग्रेस अयोध्या मामले में फैसला सुनाने में अड़चनें पैदा कर रही थी। 2019 के चुनावों से पहले, एक कांग्रेस नेता ने सर्वोच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की, जिसमें कहा गया कि आदेश पारित नहीं किया जाना चाहिए। मंदिर निर्माण के लिए मार्ग प्रशस्त करने के लिए हम न्यायालय के आभारी हैं।"

जनसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, "राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था 'मैं माफी नहीं मांगूंगा, मैं राहुल सवारकर नहीं हूं।' मैं आपको बताना चाहती हूं राहुल गांधी कि दस पीढ़ियों के बाद भी सावरकर के साहस का मुकाबला नहीं कर पाएंगे।"

Latest Uttar Pradesh News