A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रयागराज के मूल निवासी थे सिद्धार्थ शुक्ला, CM योगी आदित्यनाथ ने निधन पर जताया शोक

प्रयागराज के मूल निवासी थे सिद्धार्थ शुक्ला, CM योगी आदित्यनाथ ने निधन पर जताया शोक

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दुख व्यक्त किया है। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय (@CMOfficeUP) के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दुख व्यक्त किया गया है।

CM योगी आदित्यनाथ ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर जताया शोक- India TV Hindi Image Source : INDIA TV CM योगी आदित्यनाथ ने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर जताया शोक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के मूल निवासी दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को सिर्फ फिल्मी हस्तियां ही नहीं बल्कि दिग्गज राजनेता भी शोक व्यक्त कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दुख व्यक्त किया है। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय (@CMOfficeUP) के ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दुख व्यक्त किया गया है। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने अपने ट्वीट में लिखा '#UPCM श्री @myogiadityanath  जी ने जनपद प्रयागराज के मूल निवासी अभिनेता श्री सिद्धार्थ शुक्ला जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शान्ति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।'

40 साल की उम्र में टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बता दें कि, टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आज यानि गुरुवार को सुबह हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। 40 साल के टैलेंटेड युवा एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। इस खबर से उनके परिवार और दोस्तों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कई फिल्मी और राजनीतिक दिग्गजों ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर दुख व्यक्त किया है और अंतिम दर्शन के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं। 

सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया

बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, "बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ...आपकी कमी खलेगी। परिवार के प्रति संवेदना।'' गौरतलब है कि, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं है, शरीर पर कहीं भी बाहरी चोट नहीं है। मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में सिद्धार्थ का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Latest Uttar Pradesh News