A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सीएम बनने के बाद आज पहली बार गोरखपुर जाएंगे योगी

सीएम बनने के बाद आज पहली बार गोरखपुर जाएंगे योगी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी आज गोरखपुर में होंगे। वह यहां योगिराज बाबा गंभीरनाथ की शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में शामिल होने पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी की गोरखपुर की यह पहली

yogi-adityanath- India TV Hindi yogi-adityanath

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी आज गोरखपुर में होंगे। वह यहां योगिराज बाबा गंभीरनाथ की शताब्दी पुण्यतिथि समारोह में शामिल होने पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी की गोरखपुर की यह पहली यात्रा है।

मुख्यमंत्री आज दोपहर में लखनऊ से गोरखपुर के लिए रवाना होंगे। योगी गोरखपुर हवाई अड्डे पर शाम करीब 4.30 बजे पहुंचेंगे। वहां से वह नंदानगर, मोहद्दीपुर, यूनिवर्सिटी चौराहा, गणेश चौराहा होते हुए 5.30 बजे एमपी इंटर कॉलेज पहुंचेंगे। यहां स्वागत-अभिनंदर कार्यक्रम में शामिल होने के बाद 6.40 बजे वहां से निकलकर गोलघर, गणेश तिराहा, काली मंदिर, यातायात तिराहा, धर्मशाला और गोरखनाथ पुल होते हुए गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें

योगी को CM बनाने पर अमेरिकी अखबार ने की आलोचना, भारत की तीखी
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 600 करोड़ रुपए की ठगी करने वाला शातिर ठग

CM योगी का फरमान, 'सरकारी दफ्तरों में लगेंगे बायोमिट्रिक सिस्टम और CCTV'
'जो जुल्म हमारी कौम पर पिछली सरकार में हुआ, वह इस सरकार में नहीं होगा'
Video देखिए....लव जिहाद के सवाल पर क्या बोले योगी आदित्यनाथ
अयोध्या विवाद: श्रीराम जन्मभूमि न्यास ने ठुकराया बातचीत का सुझाव

योगी गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे और 26 मार्च की सुबह गोरखनाथ मंदिर में सुबह 11 बजे होने वाले समारोह में शामिल होंगे।

योगी समारोह के बाद भाजपा कार्यालय में मंडल के सभी सांसद, विधायक व एमएलसी, जिला पंचायत सदस्य, जिला प्रभारियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह जीडीए सभागर में मंडलीय समीक्षा बैठक करेंगे। इसमें एम्स गोरखपुर के संबंध में चिकित्सा शिक्षा विभाग के साथ बैठक होगी। साथ ही वह पावर कारपोरेशन के अधिकरियों संग बैठक भी करेंगे।

Latest Uttar Pradesh News