A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश शिक्षक टीशर्ट पहनकर स्कूल न आएं: योगी

शिक्षक टीशर्ट पहनकर स्कूल न आएं: योगी

उत्तर प्रदेश का कामकाज संभालने के बाद मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी एक्शन में नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने स्कूल-कॉलेजों में शिक्षा का माहौल बेहतर करने को लेकर कई अहम निर्देश दिए हैं।

Yogi- India TV Hindi Image Source : PTI Yogi

लखनऊ: उत्तर प्रदेश का कामकाज संभालने के बाद मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी एक्शन में नजर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री ने स्कूल-कॉलेजों में शिक्षा का माहौल बेहतर करने को लेकर कई अहम निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने आदेश दिया है कि शिक्षक टीशर्ट पहनकर स्कूल न आएं और अपने लिबास का खास ख्याल करें। 

देश-विदेश की खबरें जानने के लिए क्लिक करें

प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के आदेश के बाद, उप्र शिक्षा विभाग ने सूचना जारी कर कहा कि सभी शिक्षक अपने लिबास का ख्याल रखें और स्कूलों में टीशर्ट पहनकर न आएं।

इसके अलावा योगी सरकार ने शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए आदेश दिया कि परिसर के बाहर शरारती तत्वों से निपटने के लिए पुलिस गश्त बढ़ाए और जरूरी कदम उठाए जाए। साथ ही कहा कि स्कूल-परिसरों में गुटखा और पान पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया जाए। स्कूल परिसर में पान के दाग भी नजर नहीं आने चाहिए। इसके लिए जल्द से जल्द कदम उठाए जाने का आदेश दिया गया है।

वहीं, परीक्षा में नकल रोकने के लिए उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न जिलों के डीएम से बात करेंगे।

Latest Uttar Pradesh News