A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश योगी सरकार के एक और मंत्री को हुआ कोरोना, होम आइसोलेशन में चल रहा इलाज

योगी सरकार के एक और मंत्री को हुआ कोरोना, होम आइसोलेशन में चल रहा इलाज

उत्तर प्रदेश सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री एवं गाजियाबाद के विधायक अतुल गर्ग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।

Yogi government minister Atul Garg tests positive for coronavirus- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Yogi government minister Atul Garg tests positive for coronavirus

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री एवं गाजियाबाद के विधायक अतुल गर्ग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। सोमवार को बुखार एवं गले में दर्द की शिकायत होने पर उन्होंने सैंपल जांच के लिए भेजा था। देर रात उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अभी वह होम आइसोलेशन में हैं। अतुल गर्ग ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है और अपनी कोरोना रिपोर्ट की तस्वीर भी साझा की है।

अतुल गर्ग ने पोस्ट में लिखा है, "15 अगस्त को मेरा RTPCR टेस्ट हुआ जिसमें मैं निगेटिव आया था पर कल रात 9 बजे रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं। 16 से 18 तारीख के बीच जो भी मुझसे मिले है उन्हें अपना ख्याल रखते हुए टेस्ट कराना उचित रहेगा।"

उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा, "टेस्ट कराने में मेरा किसी भी प्रकार का सहयोग चाहिए तो मुझे आप फोन कर सकते हैं या मेरे सहयोगी राजेंद्र मित्तल, अजय राजूपत से भी फोन पर बात कर सकते हैं।" बता दें कि योगी सरकार के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जिसमें से दो मंत्रियों कमल रानी वरुण और चेतन चौहान की मौत हो गई है।

Image Source : Facebook (Atul Garg)Yogi government minister Atul Garg tests positive for coronavirus

स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग को लेकर अब तक योगी सरकार के नौ मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनके साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा समेत कई अफसर भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

Latest Uttar Pradesh News