A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश व्यक्ति ने अपनी साली के साथ जहर खाकर खत्म की जिंदगी

व्यक्ति ने अपनी साली के साथ जहर खाकर खत्म की जिंदगी

बरेली जिले के भोजीपुरा इलाके में करीब 26 वर्षीय एक पुरुष और एक महिला सड़क किनारे बेहोश अवस्था में पाए गए। घटना बुधवार तड़के की है और दोनों ने कथित तौर पर जहर खा लिया था।

<p>व्यक्ति ने अपनी साली...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE व्यक्ति ने अपनी साली के साथ जहर खाकर खत्म की जिंदगी

बरेली (यूपी): बरेली जिले के भोजीपुरा इलाके में करीब 26 वर्षीय एक पुरुष और एक महिला सड़क किनारे बेहोश अवस्था में पाए गए। घटना बुधवार तड़के की है और दोनों ने कथित तौर पर जहर खा लिया था। सूचना मिलने पर पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान बुधवार को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि जांच से पता चला है कि वह व्यक्ति पीलीभीत जिले का रहने वाला था और उसके साथ मिली महिला उसकी पत्नी की छोटी बहन थी। व्यक्ति का अपनी साली के साथ अफेयर था और उनके परिवार उनके 'रिश्ते' का कड़ा विरोध कर रहे थे। बाद में वे भाग गए और जहर खा लिया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि पीलीभीत के रहने वाले युवक धनपाल (22) की शादी उसी जिले के एक गांव में हुई थी। सुसराल आने जाने के दौरान उसका अपनी साली विमला (19) से प्रेम प्रसंग हो गया। मंगलवार देर शाम दोनों बरेली के भोजीपुरा में सड़क के किनारे बेहोश मिले। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बुधवार को दोनों की मौत हो गई।

परिजन के मुताबिक धनपाल और विमला 28 अगस्त को घर से भाग गए थे। परिवार के लोगों ने उन्हें फोन कर घर लौटने का दबाव बनाया। इसी बीच, परिवार वालों के बढ़ते दबाब को देखते हुए दोनों ने खुदकुशी का कदम उठाया।

एडिशनल एसपी (ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा, "डायल 112 को कॉल मिली कि भोजीपुरा के सेंथल रोड पर एक दंपति बेहोश पड़ा है। पुलिस ने दंपति को अस्पताल पहुंचाया, जहां महिला और पुरुष की इलाज के दौरान मौत हो गई।" अग्रवाल ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद उनके शव उनके परिवार वालों को सौंप दिए गए।

Latest Uttar Pradesh News