A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी के मेरठ में पत्नी, बेटों और बेटी को मारकर फांसी के फंदे पर झूला युवक

यूपी के मेरठ में पत्नी, बेटों और बेटी को मारकर फांसी के फंदे पर झूला युवक

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद भी कथित रूप से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कसस्यावान निवासी 35 वर्षीय रहीस पुत्र सईद 6 भाइयों में सबसे छोटा था।

Youth Kills Wife, Youth Kills Sons, Youth Kills Daughter, Youth Commits Suicide- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेरठ में एक युवक ने अपनी पत्‍नी, 2 बेटों और एक बेटी की कथित रूप से गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद युवक ने खुद भी कथित रूप से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। कसस्यावान निवासी 35 वर्षीय रहीस पुत्र सईद 6 भाइयों में सबसे छोटा था। बताते हैं कि पहले वह कार्पेंटर का काम करता था, लेकिन बीते कुछ दिनों से सब्जी का ठेला लगाता था। घर में 30 वर्षीय पत्नी रिहाना,10 वर्षीय बेटा हैदर, 8 वर्षीय अफान और 4 वर्षीय बेटी आयत थी। 

‘सभी के गले पर फंदे जैसे निशान’
परीक्षितगढ़ थाना के प्रभारी आनंद प्रकाश मिश्रा ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया, ‘कस्बा परीक्षितगढ़ के मोहल्ला कसस्यावान में रहीस ने अपनी पत्नी रिहाना, बेटे हैदर और अफान, बेटी आयत की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद फंदे से लटककर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव फंदे से लटका हुआ पाया। एक बिस्‍तर पर युवक की पत्नी और बेटी का शव था। दूसरी तरफ चारपाई पर उसके दोनों बेटों का शव पड़ा था। इन सभी के गले पर फंदे जैसे निशान बने हुए थे।’

‘रिहाना थी रहीस की दूसरी बीवी’
पुलिस ने शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी ने कहा कि प्रारंभिक नजर में यह गृह क्‍लेश का मामला लग रहा है। हालांकि, घटना के हर पहलू की जांच की जाएगी। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि रिहाना, रहीस की दूसरी पत्नी थी। रहीस ने 6 साल पहले पहली पत्नी शबाना की मौत के बाद रिहाना से दूसरा निकाह किया था। रहीस को पहली पत्नी से 2 बेटे हैं तथा दूसरी पत्नी से एक बेटी है।

Latest Uttar Pradesh News