A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश हमसे प्रेम करो नहीं तो घर फूंक देंगे तुम्हारा! ठुकराए गए प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के घर में लगाई आग

हमसे प्रेम करो नहीं तो घर फूंक देंगे तुम्हारा! ठुकराए गए प्रेमी ने गर्लफ्रेंड के घर में लगाई आग

कथित तौर पर एक महिला द्वारा प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने से आहत एक व्यक्ति ने उसके घर में आग लगा दी। यूपी-112 यूनिट के एक कांस्टेबल ने आग के फैलने से पहले ही उसे बुझा दिया।

<p>लखनऊ: ठुकराए गए...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE लखनऊ: ठुकराए गए प्रेमी ने महिला के घर में लगाई आग

लखनऊ: कथित तौर पर एक महिला द्वारा प्रेम प्रस्ताव ठुकराए जाने से आहत एक व्यक्ति ने उसके घर में आग लगा दी। यह घटना बुधवार रात की बजारखला थाना क्षेत्र की है। यूपी-112 यूनिट के एक कांस्टेबल ने आग के फैलने से पहले ही उसे बुझा दिया। पुलिस जांच में आरोपी की पहचान चेतराम के रूप में हुई है। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) बजारखला, विजेंद्र सिंह ने कहा कि चेतराम, जो पेंटिंग का काम करता है, वह तब से महिला को पसंद करता है, जब उसे साल 2006 में काम के लिए बुलाया गया था। महिला तलाकशुदा है और अपनी मां के साथ रहती है।

एसएचओ ने कहा, "वह महिला के घर तक पहुंच गया और उसके साथ उसकी बहस भी हुई। इसके बाद उसने रसोई के पास एक कमरे में मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी। निवासियों ने पुलिस को बुलाया जिसने चेतराम को बाहर निकाला और आग के प्रसार को रोकने के लिए रसोई से गैस सिलेंडर निकाला।"

चेतराम शादीशुदा है और उसके बच्चे भी है। उसने पुलिस के सामने दावा किया कि वह महिला के साथ रिश्ते में था। उसने कहा कि वह महिला से प्यार करता है, लेकिन उसे पता चला कि महिला की दोस्ती राजस्थान के एक अन्य व्यक्ति से है।

Latest Uttar Pradesh News