A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश में दो सड़क दुर्घटनाओं में 3 पुलिसकर्मियों सहित 8 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में दो सड़क दुर्घटनाओं में 3 पुलिसकर्मियों सहित 8 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 पुलिस कर्मियों सहित 8 लोगों की मौत हो गई है। उत्तर प्रदेश के रामपुर में टांडा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक गाड़ी की दुर्घटना होने से 5 लोगों की मृत्यु हुई। 

 car accident- India TV Hindi Image Source : ANI  car accident

उत्तर प्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 पुलिस कर्मियों सहित 8 लोगों की मौत हो गई है। उत्तर प्रदेश के रामपुर में टांडा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक गाड़ी की दुर्घटना होने से 5 लोगों की मृत्यु हुई। SDM राजेश कुमार ने बताया कि गाड़ी में 6 लोग सवार थे। इस हादसे में ड्राइवर की हालत गंभीर है और उसे ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा दिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा टांडा थाना क्षेत्र में सीकमपुर चौराहे के पास शुक्रवार रात करीब 10 बजे हुआ। गाड़ी में सवार कुल 6 लोग शादी समारोह से वापस मुरादाबाद के जयंतीपुर स्थित अपने घर लौट रहे थे। सीकमपुर चौराहे के पास रोड ब्रेकर का अंदाजा नहीं मिला और तेज स्पीड से आ रही कार पलट गई। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

पुलिस वैन पर ट्रक पलटा
यूपी के ही उन्नाव में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। उन्नाव के सफीपुर थानाक्षेत्र में शुक्रवार रात एक ट्रक के पुलिस वाहन पर पलट जाने से 3 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख प्रकट किया और जिले के अधिकारियों को हादसे में जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों के परिवारों की यथासंभव सहायता करने का निर्देश दिया। पुलिस के अनुसार यह हादसा रात करीब साढे नौ बजे हुआ और उसमें एक हेडकांस्टेबल एवं दो महिला कांस्टेबलों की मौक पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस के अनुसार पुलिस वाहन करूंडी से सफीपुर में पेट्रोल पंप की ओर जा रहा था। मृतक पुलिसकर्मियों की पहचान हेड कांस्टेबल कृष्णकांत यादव और महिला कांस्टेबल शशिकला एवं रीता कुशहवाहा के रूप में हुई है। वहीं, घायल कांस्टेबल आनंद प्रकाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Latest Uttar Pradesh News