A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश योगी के सत्ता में दोबारा लौटने के बाद अपराधी खौफजदा, तख्ती ले सरेंडर करने थाने पहुंचा बदमाश

योगी के सत्ता में दोबारा लौटने के बाद अपराधी खौफजदा, तख्ती ले सरेंडर करने थाने पहुंचा बदमाश

नाटकीय सरेंडर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पिछले हफ्ते योगी आदित्यनाथ सरकार के सत्ता में लौटने के बाद यह इस तरह का पहला आत्मसमर्पण है।

<p>criminal surrenders at police station</p>- India TV Hindi Image Source : IANS criminal surrenders at police station

गोंडा (यूपी): अपहरण और 25,000 रुपये का इनाम वाला आरोपी गोंडा के एक पुलिस थाने में गले में तख्ती लटकाए पहुंचा और उस पर एक संदेश लिखा था- मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, कृपया मुझ पर गोली मत चलाना। नाटकीय सरेंडर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पिछले हफ्ते योगी आदित्यनाथ सरकार के सत्ता में लौटने के बाद यह इस तरह का पहला आत्मसमर्पण है।

अपराधी गौतम सिंह और दो अन्य साथियों पर चिकन चारा कारोबारी को अगवा करने और उसकी रिहाई के लिए 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने का आरोप है। एसपी गोंडा, संतोष मिश्रा ने कहा कि 7 मार्च को अपहरण के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की और दो आरोपियों जुबैर और राज कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मुख्य आरोपी गौतम सिंह फरार था।

मिश्रा ने कहा, "हमने सिंह पर सुराग का पता लगाने के लिए 25,000 रुपये के इनाम की घोषणा की और जैसे ही जिले भर में पुलिस की छापेमारी शुरू हुई, वह अपने भाई अनिल के साथ छिप गया और बाद में छपिया थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।"

गौतम समेत गिरोह के सदस्यों ने कारोबारी शील प्रकाश को उसकी दुकान से अगवा कर तीन घंटे तक कार में बंधक बनाकर रखा और उसकी रिहाई के लिए 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी।

(इनपुट- एजेंसी)

Latest Uttar Pradesh News