A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अयोध्याः हाईवे पर बस पलटने से 3 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

अयोध्याः हाईवे पर बस पलटने से 3 की मौत, 30 से ज्यादा घायल

सीएम योगी ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक मदद दिए जाने की भी घोषणा की है। 

Ayodhya 3 Killed 30 People Injured After Bus Overturns On Highway (Representative Photo)- India TV Hindi Image Source : PTI (FILE) Ayodhya 3 Killed 30 People Injured After Bus Overturns On Highway (Representative Photo)

Highlights

  • दिल्ली से अयोध्या जा रही थी बस
  • बस में 50 से ज्यादा यात्री सवार थे
  • सीएम योगी में मृतकों को 2-2 लाख रूपये की सहायता राशि देने के किया ऐलान

अयोध्याः उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आज सुबह एक बड़ी सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीस लोग घायल हो गए। यह दर्दनाक हादसा आज सुबह नेशलन हाईवे-27 पर उस समय हुआ जिस समय एक प्राइवेट बस ओवरटेक करते समय अपना नियंत्रण खोने से सड़क पर पलट गई। अयोध्या में हुए सड़क हादसे पर सीएम योगी ने दुख जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने हादसे में घायल लोगों का उचित इलाज कराए जाने को लेकर प्रशासन को आदेश भी जारी कर दिया है। सीएम योगी ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए की आर्थिक मदद दिए जाने की भी घोषणा की है। 

ओवरटेक करने के चक्कर में हुई घटना

आपको बता दें कि राजस्थान नंबर की प्राइवेट डबल डेकर बस सोमवार को दिल्ली से अयोध्या जाने के लिए निकली थी। बस में 50 से भी ज्यादा यात्री सवार थे। बस सुबह सात-आठ बजे अयोध्या के थाना कैंट क्षेत्र के अंतर्गत मुमताज नगर ओवर ब्रिज के पास ओवरटेक करने की कोशिश में अपना कंट्रोल खो बैठी और दुर्घटना का शिकार हो गई। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हो गए। 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस बस में सबसे अधिक यात्री बस्ती और सिद्धार्थनगर के थे। 

Latest Uttar Pradesh News